mumbai airport
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. आज यानी 18 अक्टूबर को मुंबई (Mumbai) का छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Chatrapati Maharaj International Airport)  मेंटेनेंस (Maintainence) के लिए 6 घंटे तक बंद रहेगा। आज मेंटेनेंस का काम आब से कुछ देर बाद यानी सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच किया जाएगा। इस दौरान एयरपोर्ट के दोनों टर्मिनल आज बंद रहेंगे। 

    आज इस बाबत एयरपोर्ट ने अपनी पैसेंजर एडवाइजरी में यह जानकारी दी है। बता दें की इस अतिमहत्वपूर्ण एयरपोर्ट से हर दिन करीब 800 फ्लाइट्स लैंडिंग और टेकऑफ करती हैं। मेंटेनेंस के लिए कुछ फ्लाइट्स को आज रिशेड्यूल किया गया है।

    वहीं एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि, इस दौरान मेंटेनेंस का काम होगा और शाम 5 बजे से विमानों का परिचालन सामान्य रूप से फिर शुरू होगा। मेंटेनेंस का यह काम दोनों रनवे 14/32 नंबर और 09/27 नंबर रनवे पर होगा । आज होने वाला रिपेयरिंग वर्क मानसून के बाद किए जाने वाले मेंटेनेंस का भी हिस्सा होगा।

    गौरतलब है की  कि इससे पहले भी बीते 14 अक्टूबर को खराब मौसम की वजह से मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport) से 8 फ्लाइट्स को डायवर्ट किया गया था।