arrested
File Photo

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के बांद्रा इलाके (Bandra Area) के एक क्लब में ब्रिटिश महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार रात करीब 11.30 बजे की है, जब ब्रिटिश दूतावास में काम करने वाली महिला (44) अपने पति और दोस्तों के साथ क्लब पहुंची थी। 

    अधिकारी ने कहा, ‘‘जब महिला वॉशरूम गई तो आरोपी (35) ने उससे छेड़छाड़ की। घटना के बाद महिला अपनी टेबल पर लौटी और पति व दोस्तों को इस बारे में बताया, जिसके बाद वे आरोपी की तरफ दौड़े तथा उसे पकड़ लिया।” इस बीच, पुलिस को घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

    अधिकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान घनश्याम लालचंद यादव के रूप में हुई है, जिसे भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल प्रयोग), 354 ए (अनुचित तरीके से शारीरिक संपर्क और यौन उत्पीड़न) और 509 (महिला का शील भंग करने के इरादे से शब्द, हावभाव या कार्य का प्रदर्शन) के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी एमबीए ग्रैजुएट है।