In Mumbai, the mayor spoke about the IT raid at the house of Shiv Sena leader Yashwant Jadhav, said- We believe in the Constitution and the law, the truth will come out
File Photo

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) और आसपास के इलाकों में स्कूल (Schools) एक बार फिर से खोलने को लेकर महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) जल्द बड़ा फैसला ले सकती है। मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर (Mumbai Mayor Kishori Pednekar) ने गुरुवार को कहा कि, मुंबई और आसपास के इलाकों में स्कूलों को फिर से खोलने पर फैसला दिवाली के बाद लिया जाएगा।

    बता दें कि, कोरोना काल के चलते स्कूल बंद कर दिए गए थे। हालांकि देश के कई हिस्सों में स्कूल खोल दिए गए हैं लेकिन मुंबई में अब भी स्कूल बंद हैं। हालांकि मुंबई में जारी कोरोना नियमों में राज्य सरकार और प्रशासन ने कई तरह से ढील दी है और मुंबई में अब कई चीज़ें फिर से खुल चुकी हैं।

    वैसे कोरोना की दूसरी लहर के दौरान देश के सबसे ज़्यादा प्रभावित शहरों से एक मुंबई में कोरोना को लेकर स्थिति अब पहले से काफी बेहतर हो गई है। लेकिन अब भी कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है। इसलिए सरकार फूंक फूंक कर कदम रख रही है। कोरोना के चलते स्कूलों की पढ़ाई ऑनलाइन हो रही है।