Image-ANI
Image-ANI

Loading

महाराष्ट्र: जैसा की हमने आपको बताया मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कल शिवाजी पार्क में आयोजित पड़वा मेले में माहिम दरगाह क्षेत्र में समुद्र में अवैध निर्माण का आरोप लगाया था। इस मौके पर बोलते हुए राज ठाकरे ने माहिम के समुद्र में मजार का जिक्र किया। राज ठाकरे ने चेतावनी भी दी थी कि एक महीने के भीतर इस अनाधिकृत निर्माण को हटाया जाए, नहीं तो हम वहां गणपति मंदिर बना देंगे। राज ठाकरे की चेतावनी के बाद इस अनाधिकृत निर्माण को गिराया गया है। राज ठाकरे की चेतावनी के बाद माहिम दरगाह ट्रस्ट के ट्रस्टी सोहेल खंडवानी ने सफाई दी है। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा है… 

जानें खंडवानी ने क्या कहा… 

इस मामले पर बात करते हुए  माहिम दरगाह ट्रस्ट के खंडवानी ने कहा, ”राज ठाकरे ने जिस जगह का जिक्र किया है वह 600 साल पुरानी है। हम उस स्थान पर कोई अनधिकृत ढांचा या दरगाह नहीं बनाएंगे। वह जगह है चीला। जहां धार्मिक शिक्षा दी जाती है। खंडवानी ने कहा है कि अगर उस जगह के आसपास कोई अनधिकृत निर्माण होता है तो सरकार उसे गिरा दे।” 

राज ठाकरे के भाषण के बाद कार्रवाही 

गुड़ी पड़वा के खास अवसर पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कल शिवाजी पार्क में आयोजित पड़वा मेले में जोरदार भाषण दिया। इस भाषण में राज ठाकरे ने माहिम दरगाह क्षेत्र में समुद्र में अवैध निर्माण का आरोप लगाया था। ऐसे में अब तुरंत कार्रवाही करते हुए राज ठाकरे के इस आरोप का प्रशासन ने संज्ञान लिया है। माहिम बीच पर पुलिस की मौजूदगी में भारी संख्या बढ़ाई है।

राज ठाकरे के भाषण के बाद अब माहिम दरगाह क्षेत्र में चल रहे इस अवैध निर्माण को आखिरकार गिरा दिया गया है। राज ठाकरे ने आरोप लगाया था कि माहिम दरगाह इलाके में समुद्र में अवैध निर्माण हुआ है। उन्होंने मांग की कि इस निर्माण को हटाया जाए।