shivaji nar police

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के गोवंडी-शिवाजी नगर (Govandi-Shivaji Nagar) इलाके में एक के बाद एक हो रही हत्याओं से लोगों में भय देखा जा रहा है। हालांकि शिवाजी नगर पुलिस (Shivaji Nagar Police) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। इसी तरह दस हजार उधार दिया पैसा मांगने पर मौत के घाट उतारने वाले तीन हत्यारों को पुलिस ने वारदात के बाद महज तीन घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। 

    शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक नवनाथ काले ने बताया की मृतक का नाम मनान उर्फ़ इमरान है। तौसीफ ने अपनी कोई मजबूरी बता कर एक महीने के लिए इमरान से 10 हजार रुपए उधार लिया था। पैसे को वापस मांगने को लेकर इमरान और तौसीफ दोनों में 6 नवंबर को विवाद हो गया था। उस दिन इमरान के भाई अकरम ने मामला सुलझा दिया था, लेकिन उसके बाद 7 नवंबर को इमरान ने तौसीफ से पैसे की मांग की तो वह आग बबूला हो गया। 

    इलाज के दौरान हुआ मौत

    तौसिफ ने अपने कुछ साथियों को लेकर इमरान पर धावा बोल दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। पुलिस उप निरीक्षक कृष्णात माने ने इमरान के भाई अकरम कुरैशी की शिकायत पर मोहम्मद तोसिक मोहम्मद शरीफ अंसारी (30), आफताब अली जुल्फिकार अंसारी (21) और मो फिदा हुसैन जाकिर अंसारी उर्फ पन्नू (30) के खिलाफ आईपीसी की धारा 302,323,427,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर गायके के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक नवनाथ काले और उनकी टीम कॉन्स्टेबल चांदणे, देसाई,शिंदे,वाघ,सालुंखे, मोरे, घारे, चव्हाण, मयूर, सुतार, खिलारे,रवि ने फरार हो रहे तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रहे हैं।