Nawab Malik
File Pic

    मुंबई : एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) का मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी पर रेड डालने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लगातार हमला जारी है। नवाब मलिक ने अब एनसीबी के तीन पंचनामे में गवाह बने फ्लेचर पटेल पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि पटेल, वानखेड़े के करीबी हैं। मलिक ने अपने आरोप को साबित करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की गई पटेल और वानखेड़े की तस्वीरों (Photos) का हवाला दिया। उन्होंने दावा किया कि पटेल के वानखेड़े का पारिवारिक और करीबी दोस्त है। 

    नवाब मलिक ने पूछा है कि पूरे केस में एनसीबी के गवाह वानखेड़े के करीबी ही क्यों निकल रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि यह कैसा संयोग है कि एनसीबी की तीन रेड में गवाह के तौर पर पटेल का नाम है। मलिक ने सवाल उठाया क्या फिल्म एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर एनसीबी बॉलीवुड को निशाना बना रही थी।   

    लेडी डॉन पर सवाल !                             

    मलिक ने कहा कि सोशल मीडिया पर पटेल ने एक महिला की फोटो शेयर की है। जिसे पटेल ‘माई लेडी डॉन’ कहते हैं। मलिक ने पूछा है कि आखिर ये ‘लेडी डॉन’’ कौन है। उन्होंने कहा कि उस महिला के सोशल मीडिया प्रोफाइल को खंगाला गया तो पता चला की उसका सरनेम वानखेड़े है और वह महिला एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ी है। वहीं मलिक के आरोप के जवाब में फ्लेचर पटेल ने कहा है कि मैं पूर्व सैनिक हूं और देश सेवा के लिहाज से मैंने एनसीबी की मदद की है।

    वानखेड़े की बहन ने दिया जवाब

    समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने कैबिनेट मंत्री मलिक के आरोपों को लेकर कहा है कि एक कैबिनेट मंत्री को इस तरह के गैर जिम्मेदार बयान नहीं देने चाहिए। उन्होंने कहा कि बिना सबूत के मलिक को इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए। यास्मीन ने कहा कि मेरा भाई (समीर वानखेड़े) सही कदम उठा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं मनसे फिल्म सेना की उपाध्यक्ष हूं और कानूनी काम देखती हूं। मलिक को मेरी मेरी राजनीतिक स्थिति और मेरे काम का सम्मान करना चाहिए।