CRIME

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के भीड़-भाड़ वाले के मुलुंड (Mulund)  इलाके में दिनदहाड़े पांच अज्ञात हथियारबंद लुटेरों द्वारा डकैती (Robbery) की घटना सामने आई है। हैरानी की बात यह है की वारदात की जगह मुलुंड पुलिस स्टेशन (Mulund Police Station )से कुछ दूरी पर ही है, जिससे हड़कंप मच गया है। वहीं, इस लूट का चौकाने वाला सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। अंडरवर्ल्ड और अपराध मुक्त मुंबई बनाने का दावा करने वाली मुंबई पुलिस इस वारदात के बाद जोन-6 और 7 के अधिकारियों की करीब 9 टीम का गठन किया है जो मामले की जांच कर रही है।

    पुलिस के अनुसार, मुलुंड के पांच रास्ता इलाके में आंगड़िया सेवाएं प्रदान करने वाली एक फर्म में यह घटना हुई है। गौरतलब है कि आंगड़िया फर्म शुल्क के लिए अधिकतम 24 घंटों के भीतर धन, हीरे और आभूषणों के हस्तांतरण जैसी सेवाएं प्रदान करती है। 

    पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद 

    लूट की पूरी वारदात ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और उसमें पिस्टल चलाने वाले पांचों बदमाश नजर आ रहे थे। अपराधियों ने रिवॉल्वर से डराकर करीब 77 लाख रुपए से अधिक की नकदी लेकर फरार हो गए। वारदात की खबर मिलने के बाद मुलुंड पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

    पुलिस ने तैयार की 9 टीम

    मुंबई के पुलिस उपायुक्त (जोन-7) प्रशांत कदम ने बताया की हमने जोन 6 और 7 के पुलिस स्टेशनों के पुलिस अधिकारियों की करीब 9 टीम तैयार की है।पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है और जल्द ही सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।