शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)
शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बागी विधायकों (Rebel MLAs) के नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को चुनौती देते हुए कहा है कि कोई भी शिवसेना (Shiv Sena) को हाइजैक (Hijack) नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि इस पार्टी में एक ही बॉस है और वह पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे हैं, राउत ने कहा कि हम बागी विधायकों का विधानसभा के अंदर और सड़क पर बाहर भी सामना करने के लिए तैयार हैं। 

    उन्होंने कहा कि अगर बागी विधायक असली शेर हैं तो उन्हें गुवाहटी में बैठ कर बकरी की तरह बात नहीं करनी चाहिए। उन्हें मुंबई में आकर मुकाबला करना चाहिए।

    एक्शन का रिएक्शन

    राउत ने बागी विधायकों के ऑफिस और आवास पर हो रहे हमलों को लेकर कहा कि इस बारे में हमें निर्देश देने की जरूरत नहीं है। हर कार्यकर्ता खुद समझदार हैं। राउत ने कहा कि यह हमले सिर्फ एक्शन का रिएक्शन है। वहीं बागी विधायकों की सुरक्षा वापस लेने से जुड़े सवाल पर राऊत ने कहा कि किसी की सुरक्षा वापस नहीं ली गई है।

    धमकी की भाषा सही नहीं

    बागी गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने राउत के बयान की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि इस तरह सड़क पर देख लेने की धमकी की भाषा सही नहीं है। केसरकर ने कहा कि इस वजह से बागी विधायक महाराष्ट्र लौटने को लेकर खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।