mumbai BJP office
मुंबई बीजेपी कार्यालय

Loading

मुंबई: मुंबई (Mumbai News) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां के भाजपा कार्यालय (BJP office) में भारी सुक्षा बल तैनात किया (Security increased in front of BJP office) गया है। जैसा की हम सब जानते है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की टीम ने गुरुवार (21) को गिरफ्तार कर लिया। इसके चलते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आक्रामक हो गए हैं और जगह-जगह आंदोलन किया जा रहा है। 

जी हां आम आदमी पार्टी भी मुंबई में विरोध प्रदर्शन कर सकती है। इसी पृष्ठभूमि में मुंबई में बीजेपी दफ्तर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शुक्रवार सुबह से ही मुंबई में बीजेपी कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। दंगा नियंत्रण दस्ते और राज्य रिजर्व पुलिस बल और मुंबई पुलिस के सैकड़ों अधिकारी और कर्मचारी भाजपा कार्यालय के बाहर तैनात हैं। 

Arvind Kejriwal Arrested
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस एहतियात बरत रही है। उधर, दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आक्रामक हो गए हैं और उन्होंने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। गुरुवार रात से हमारे कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

केजरीवाल की सुरक्षा… 

फिलहाल अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं और आप नेताओं ने उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। अरविंद केजरीवाल के पास Z+ सुरक्षा कवर है। अब यह केंद्र सरकार की ईडी के कब्जे में है। लेकिन हम उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। मंत्री आतिशी ने यह राय ट्विटर पर व्यक्त की है। 

विचार को कैसे कैद करोगे? 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर नाराजगी जताते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। आप अरविंद केजरीवाल को तो गिरफ्तार कर लेंगे लेकिन उनकी सोच को कैसे गिरफ्तार करेंगे। भगवंत मान ने ट्विटर पर पोस्ट किया, केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं हैं, वह एक विचार हैं और हम दृढ़ता से अपने नेता के पीछे खड़े हैं।