Car Accident Near Ambazari Bypass

Loading

नागपुर. अंबाझरी बाईपास रोड पर शनिवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ. 3 दोस्त कार में घूमने निकलें. स्पीड ज्यादा होने के कारण चालक का नियंत्रण छूट गया. कार अनियंत्रित होकर सीधे पेड़ से जा भिड़ी. इस हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई जबकि कार चला रहा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. मृतकों में गोंड मोहल्ला शोभाखेत, पांचपावली निवासी प्रणय रामेश्वर किलनाके (22) और गौरव दशरथ पैंदाम (23) का समावेश हैं. जख्मी लिकांत कोमल कुलसुंगे (23) का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है.

लिकांत टेकनाका परिसर में लॉकडाउन कैफे चलाता है. शनिवार की रात उसने अपने दोस्त गौरव और प्रणय के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाया. तीनों कार क्र. एमएच-49/बीडब्ल्यू-0749 पर फुटाला होकर अंबाझरी बाईपास रोड से हिंगना टी-प्वइंट की ओर जा रहे थे. अंबाझरी उद्यान के गेट के सामने उतार पर गाड़ी काफी तेज गती में थी. लिकांत का स्टेयरिंग से कंट्रोल छूट गया. कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए.

वहीं आवाज सुनकर आसपास रहने वाले नागरिकों की नींद उड़ गई. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही अंबाझरी थाने के सबइंस्पेक्टर मात्रे अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. तीनों जख्मियों को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने जांच करते ही प्रणय को मृत घोषित कर दिया. अन्य 2 का उपचार जारी था. पुलिस ने प्रणय के पिता रामेश्वर किलनाके की शिकायत पर मामला दर्ज किया.

हालत नाजुक होने के कारण परिजनों ने गौरव को मेडिकल अस्पताल में शिफ्ट किया. रविवार दोपहर 2 बजे के दौरान डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया. लिकांत का उपचार जारी है. हादसा कैसे हुआ यह पता नहीं चला है. हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई और 1 की हालत नाजुक है. पुलिस आसपास परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.