aap pimpri
File Photo

    नागपुर. दिल्ली के बाद पंजाब में मिली सफलता के बाद भ्रष्टाचार से त्रस्त नागरिक आम आदमी पार्टी को पर्याय मान रहे हैं. दिल्ली मॉडल को देश में लोकप्रियता मिली है और यही मॉडल नागपुर मनपा चुनाव सहित देशभर में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों में आप का रहेगा. यह कहना है आप के प्रदेश सहायक प्रभारी दीपक सिंगला का. वे वसंतराव देशपांडे सभागृह में आयोजित विदर्भ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद प्रेस परिषद में बोल रहे थे.

    सिंगला ने कहा कि मनपा चुनाव में स्वच्छ छवि वाले प्रामाणिक व्यक्ति को टिकट दी जाएगी. किसी दूसरी पार्टी से गठबंधन करने की बजाय आप सीधे जनता से गठबंधन करेगी. सम्मेलन में पूरे विदर्भभर से बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए.

    उन्होंने कहा कि राज्य में जिन शहरों की मनपा में भाजपा की सत्ता थी वहां भ्रष्टाचार की बू आती है. मनपा में भाजपा ने कलेक्शन एजेंट के रूप में काम किया. अब राज्य में सभी चुनावों में आप अपने उम्मीदवार उतारेगी. प्रेस परिषद में विजय कुंभार, धनंजय शिंदे, अशोक मिश्रा, कविता सिंघल, गणेश रेवतकर, नितिन गवली उपस्थित थे.

    संपर्क में अनेक पूर्व विधायक

    महाराष्ट्र संयोजक रंगा राचुरे ने बताया कि बीते 2 महीनों में राज्य के 19 जिलों का दौरा कर पार्टी को मजबूत करने का प्रयास किया है. जनता आप को पसंद कर रही है. अनेक पूर्व विधायक पार्टी के संपर्क में हैं. ग्राम पंचायत चुनावों में अच्छी सफलता मिली. नागरिकों को ‘आप’ अच्छी पर्याय लग रही है इसलिए सभी मनपा चुनाव पार्टी लड़ने वाली है. उन्होंने कहा कि अन्य दूसरी पार्टियों में सभी भ्रष्टाचारी नहीं हैं. अच्छे व्यक्ति को पार्टी में प्रवेश दिया जाएगा. विदर्भ संयोजक देवेंद्र वानखेड़े ने कहा कि मनपा चुनाव में पानी, बिजली, महिलाओं को मुफ्त यात्रा, मूलभूत सुविधा मुद्दे होते हैं. पार्टी छोटे राज्यों के पक्ष में हैं लेकिन स्वतंत्र विदर्भ का मुद्दा लोकसभा व विधानसभा चुनावों का है. 

    300 ने किया प्रवेश

    बीएसपी शहर अध्यक्ष विनोद पाटिल के नेतृत्व में बीएसपी व बीआरएसपी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने आप में प्रवेश किया. श्याम बोकड़े के नेतृत्व में शहर के 150 कार्यकर्ता के अलावा कुछ सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी सहित लगभग 300 ने आम आदमी पार्टी में प्रवेश लिया.