Representative Image
Representative Image

Loading

नागपुर. लकड़गंज थानांतर्गत छापरूनगर चौक पर अनिल नागोत्रा नामक व्यक्ति से 9 लाख रुपये लूटकर फरार हुए बिहार के लुटेरों को क्राइम ब्रांच के यूनिट 3 ने पुणे से गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों में कटियार, बिहार निवासी टिंकूकुमार बसंत यादव (22), विशालकुमार छिम्मू यादव (24), माखनकुमार लालजी यादव (40) और अमर अदिक ग्वाला (42) का समावेश हैं. उनका एक साथी अब भी फरार है. 20 फरवरी की दोपहर 3 बजे के दौरान नागोत्रा अपने मालिक के 9 लाख रुपये बैंक से निकालकर कार्यालय जा रहे थे.

छापरूनगर चौक पर आरोपियों ने पीछा करके उनसे रकम छीन ली और फरार हो गए. लकड़गंज पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी प्रकरण की जांच कर रही थी. करीब 250 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई. उस समय परिसर में सक्रिय मोबाइल फोन का डंप डाटा खंगाला गया. आखिर आरोपियों के पुणे में होने का सुराग मिल गया. तुरंत एक टीम पुणे रवाना हुई और 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर नागपुर लाया गया.

आरोपी कार में घूम-घूम कर अलग-अलग शहरों में वारदातों को अंजाम देते हैं लेकिन हर टोल नाके पर कैश में ही पैसा दिया था. नागपुर से फरार होने के बाद आरोपियों ने हैदराबाद में भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था. उनसे 1.27 लाख रुपये जब्त किए गए हैं. पुलिस हिरासत में पूछताछ जारी है.