Woman crime
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले बिल्डर के खिलाफ अजनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. आरोपी बिल्डर बजरंगनगर, मानेवाड़ा रोड निवासी संजय नत्थू रहाटे (47) बताया गया. इसके पहले भी संजय के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज हो चुका है. अजनी पुलिस ने 35 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया.

    पीड़ित महिला और संजय पहले से परिचित हैं. संजय बिल्डर और प्रॉपर्टी डीलर है. एक फ्लैट दिलवाने के नाम पर संजय ने पीड़ित महिला से 13 लाख रुपये लिए लेकिन लंबा समय बीत जाने के बावजूद महिला को फ्लैट नहीं मिला. बुधवार की सुबह पीड़िता संजय से अपनी रकम वापस मांगने गई. साथ में 2 समाजसेवी भी थे. संजय ने रकम देना तो दूर पीड़ित महिला पर अभद्र टिप्पणी कर विनयभंग किया. विरोध करने पर मारपीट की.

    पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने संजय के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. जून 2017 में संजय रहाटे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. संजय ने मानकापुर के आनंद सागर अपार्टमेंट में फ्लैट बेचने की आड़ में वंदना गवारकर नामक महिला से धोखाधड़ी की थी. पीड़ित महिला से पैसे लेकर रजिस्ट्री करवा दी. बाद में महिला को पता चला कि यह फ्लैट संजय ने किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दिया है. तत्कालीन एसआईटी ने संजय के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार भी किया था.