Car Accident in Nagpur

Loading

नागपुर. नॉर्थ अंबाझरी रोड पर शनिवार देर रात भयानक हादसा हुआ. तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण कार अनियंत्रित होकर रोड डिवाइडर से टकरा गई. गाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि कार 4 बार पलटी खाई. ड्राइवर सीट के बगल में बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक सहित 4 युवक जख्मी हो गए.

मृतक श्रीराम चौक, उत्थाननगर, गोरेवाड़ा निवासी प्रशांत वसंतराव वानखेड़े (27) बताया गया. जख्मियों में कार चालक प्रदुण्य अंकुश बारसकर (26), संजय गांधीनगर, पांढराबोड़ी निवासी आदित्य रमेश ठाकरे (24) और अन्य 2 का समावेश हैं. प्रशांत और प्रदुण्य एक ही इलाके के रहवासी होने के कारण अच्छी दोस्ती थी.

शनिवार की रात दोनों प्रदुण्य की गाड़ी पर घूमने निकले. एक-एक कर अपने दोस्तों को भी साथ लिया. रात 1.15 बजे के दौरान पांढराबोड़ी में रहने वाले आदित्य को भी साथ लिया. नॉर्थ अंबाझरी रोड से एनआईटी स्विमिंग पूल की तरफ जाते समय गाड़ी की गति काफी तेज होने के कारण प्रदुण्य का संतुलन बिगड़ गया. कार दाईं तरफ मुड़ी और डिवाइडर से टकरा गई. एक के बाद एक 4 बार पलटी खाने के बाद कार रुकी. बगल की सीट पर बैठे प्रशांत का सिर कई बार कार की छत और रोड से टकराया.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि प्रशांत की खोपड़ी फूट गई. प्रदुण्य भी बुरी तरह जख्मी हुआ जबकि अन्य 3 को मामूली चोटें आईं. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. बजाजनगर पुलिस मौके पर पहुंची. सभी को पास के अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने प्रशांत को मृत घोषित कर दिया. प्रदुण्य का उपचार जारी है. पुलिस ने आदित्य की शिकायत पर प्रदुण्य के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.