Bike Accident

    Loading

    नागपुर. डॉक्टर के क्लीनिक से उपचार लेकर घर लौट रहे पति-पत्नी और बच्चे को अमरावती रोड पर एक कार चालक ने उड़ा दिया. कार काफी तेज गति में थी. टक्कर लगने के बाद तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए. उपचार के दौरान पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी और बच्चा जख्मी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है. मृतक गौतमनगर, भिवसनखोरी निवासी राष्ट्रपाल सुरेश शेंडे (31) बताए गया.

    राष्ट्रपाल मजदूरी करते थे. जख्मियों में उनकी पत्नी ज्योत्सना (26) और 4 वर्षीय बेटे रिदोय का समावेश हैं. ज्योत्सना को पिछले 3 महीनों से सिर में दर्द हो रहा था. उनका उपचार पंचशील चौक पर स्थित एक डॉक्टर के क्लीनिक में चल रहा था. बुधवार की शाम राष्ट्रपाल, ज्योत्सना और रिदोय बाइक पर डॉक्टरके क्लीनिक गए. रात 9.15 बजे के दौरान तीनों घर लौट रहे थे. अमरावती रोड पर मारुति सेवा शोरूम के सामने से मुड़ते समय विरुद्ध दिशा से नागपुर की ओर आ रही कार क्र. एमएच-04/एफबी-4141 के चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए.

    स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही वाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया. रात 1.20 बजे के दौरान डॉक्टर ने राष्ट्रपाल को मृत घोषित कर दिया. ज्योत्सना को इलाज के लिए मेडिकल के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. पुलिस ने राष्ट्रपाल के साले संदीप उके की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है. 

    दो बाइक में भिड़ंत, 1 मृत, 4 जख्मी

    वर्धा रोड पर भी बुधवार को एक हादसा हुआ. डोंगरगांव मछली बाजार के पास 2 बाइक में टक्कर हो गई. इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी है. मृतक बोथली, बूटीबोरी निवासी दिलीप धनराज लोंढे (55) बताया गया. पुलिस ने सेलू, वर्धा निवासी संजय परमेश्वर यादव (35) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. संजय बुधवार की दोपहर 12.25 बजे के दौरान अपने रिश्तेदार ओकिल यादव के साथ मोटरसाइकिल पर सेलू से नागपुर जा रहे थे.

    डोंगरगांव टोल नाके के समीप मछली बाजार के पास विरुद्ध दिशा से मोटरसाइकिल क्र. एमएच-40/एई-5662 के चालक दिलीप अन्य 2 लोगों के साथ ट्रिपल सीट विरुद्ध दिशा से आए. उनकी बाइक काफी तेज गति में थी और सीधे संजय की गाड़ी से भिड़ गए. दोनों बाइक पर सवार 5 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सभी को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. सिर पर गंभीर चोट लगी होने के कारण दिलीप की रास्ते पर ही मौत हो गई. अन्य का उपचार जारी है. पुलिस ने दिलीप के खिलाफ मामला दर्ज किया है.