Case registered against 17 named and 170 unknown on various charges attempt to riot in Shahjahanpur UP
File Photo

Loading

नागपुर. फ्लैट बेचने के नाम पर बिल्डर ने एक व्यक्ति को 20 लाख रुपये की चपत लगा दी. लकड़गंज पुलिस ने जीवनधारा सोसाइटी, लकड़गंज निवासी रमेश गोविंदराव जेसवानी (63) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. आरोपी बिल्डर हनी पैलेस अपार्टमेंट, आंबेडकर चौक निवासी जेठानंद खेमचंद खंडवानी (52) बताया गया.

जेठानंद ने वर्ष 2011 में मां शीतला टॉवर नामक फ्लैट स्कीम का निर्माण शुरू किया. इस इमारत में रमेश ने 30 लाख रुपये में 1,200 वर्ग फुट का फ्लैट खरीदने का सौदा किया. करारनामा करके जेठानंद को एडवांस में 20 लाख रुपये भी दे दिए. बाकी रकम पजेशन के समय देने का तय हुआ. बार-बार रमेश पजेशन की मांग करते रहे लेकिन जेठानंद बहाने करता रहा. जांच-पड़ताल में रमेश को पता चला कि वह फ्लैट जेठानंद ने किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दिया.

इस बारे में जवाब तलब करने पर जेठानंद ने गलती मान ली. उन्हें मौजा चिखली में बन रही दिव्या आरकेड नामक इमारत में फ्लैट देने का वादा किया. 10 वर्ष बीतने के बावजूद रमेश को न तो प्लैट मिला, न ही जेठानंद ने उनकी रकम वापस की. परेशान होकर उन्होंने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.