Eknath Shinde In Umred
उमरेड में जनसंवाद के दौरान एकनाथ शिंदे

Loading

नागपुर. ‘राम नवमी के दिन मैं श्रीराम का धनुष-बाण लेकर भगवान राम के चरणों से पवित्र हुई रामटेक की धरती पर आया हूं.’ इन शब्दों के साथ राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने विश्वास जताया कि यही धनुष-बाण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा. शिवसेना के राजू पारवे को मिलने वाला हर वोट पीएम मोदी के लिए होगा. बुधवार को शिंदे ने उमरेड के गंगापुर चौक पर छत्रपति शिवाजी महाराज और भारत रत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर के प्रतिमा का अभिवादन कर जनसंवाद यात्रा शुरू की.

आतिशबाजी के साथ बाइक रैली निकाली गई. जनसंवाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री का जगह-जगह अभूतपूर्व स्वागत किया गया. इस अवसर पर पूर्व सांसद कृपाल तुमाने, आशीष जायसवाल, राजू पारवे, टेकचंद सावरकर, जयदीप कवाडे, सुबोध मोहिते, डॉ. राजीव पोतदार, सुधाकर कोहले, आशीष देशमुख प्रमुख रूप से उपस्थित थे. यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि आज पीएम मोदी दुनिया के लोकप्रिय नेता बन गए हैं. हमें पीएम पर गर्व है. देश को फिर से प्रधानमंत्री मोदी की सरकार की जरूरत है, इसलिए यह चुनाव मोदी के लिए है. यह चुनाव देश के लिए है. यह चुनाव महिलाओं के स्वाभिमान के लिए है. यह चुनाव जनहित के लिए विकास के लिए है.

पीएम मोदी की नफरत से त्रस्त गठबंधन उन्हें हराने की साजिश रच रहा है लेकिन उसमें न तो कार्य करने की इच्छा शक्ति है और न ही निर्णय लेने का साहस, जबकि पीएम मोदी का एजेंडा विकास, प्रगति और देश की जनता को न्याय देना है. अबकी बार हम राज्य में 45 पार सीटें पाना चाहते हैं. सीएम शिंदे ने जोर देकर कहा कि रामटेक से धनुष-बाण का बटन दबाएं और राजू पारवे को जिताएं. पीएम मोदी को जिताएं.

बाइक पर निकले शिंदे और पारवे
बुधवार को सीएम शिंदे ने उमरेड और हिंगना में जनसंवाद यात्रा निकाली. तेज धूप और भीषण गर्मी में शिंदे ने राजू पारवे को बाइक पर बैठाया और रैली में कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया. इसी के साथ यात्रा के दौरान वे चाय की दूकान पर गए. चाय पीते-पीते उन्होंने मीडिया से चर्चा की. मुख्यमंत्री शिंदे की जनसंवाद यात्रा गंगापुर चौक से शुरू होकर आजाद चौक, अशोक विद्यालय चौक, जीवन विकास चौक, उमरेड पुलिस स्टेशन, भिसी नाका चौक, बाइपास चौक, इतवारी मुख्य बाजार, जूना मोटर स्टैंड, श्रीराम टॉकीज तक गई. रैली का समापन राम मंदिर (मारवाड़ी) देवस्थान पर हुआ.