Thane Crime
File Photo

Loading

नागपुर. आरोपी को जैसे ही सूचना मिली कि युवक उसके खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज कराने जा रहा है तो उसने चाकू से हमला कर दिया. उसने युवक की गर्दन पर वार कर जान लेने की कोशिश की. घटना गणेशपेठ थाना क्षेत्र में रात करीब 12.30 से 12.45 के बीच हुई. रतन कॉम्प्लेक्स, लोधीपुरा निवासी सैयद जावेद अली वल्द जफर अली (31) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम लोधीपुरा, गणेशपेठ निवासी शेख अजहर शेख मजहर (26) बताया गया. घायल युवक फव्वारा चौक, गांधीबाग निवासी आवेज खान वल्द अहमद खान (28) का मेयो अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, जावेद और आरोपी अजहर एक ही मोहल्ले में रहते हैं. रात करीब 10.30 बजे जावेद मोमिनपुरा जा रहा था. इसी बीच अजहर ने उसे रोक लिया. उसने कहा कि ‘तू चोरी के मोबाइल बेचता है, मुझे एक मोबाइल दे.’ जावेद ने इनकार करते हुए कहा, ‘मैं ऐसा काम नहीं करता’ और वहां से चला गया. इस पर अजहर भड़क गया. वह सीधे जावेद के घर पहुंचा. उसने उसकी पत्नी के साथ भी गालीगलौज की और उसे जान से मारने की धमकी दी. जब जावेद घर आया तो अजहर ने उसे भी गालियां दीं. 

खबर लगते ही जावेद के परिजन उसके घर पहुंचे. जावेद के मामा का बेटा आवेज भी वहां पहुंचा. उसने घटना की सूचना पुलिस को देने को कहा. अजहर समझ गया था कि आवेज़ उसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहा है. रात करीब 12.30 से 12.45 बजे आरोपी अजहर आवेज के पास पहुंचा और उसकी गर्दन पर चाकू मार दिया. आवेज को इलाज के लिए मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अजहर को गिरफ्तार कर लिया. आगे की जांच चल रही है.