Bike Accident

    Loading

    नागपुर. कलमना थाना क्षेत्र के तहत पावनगांव परिसर में नहर के पास मिली अज्ञात युवक की लाश के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया. मृतक की पहचान गोपालराव गणपतराव लंगोटे (42) है जबकि संदिग्ध का नाम कुश्लेष सत्यलाल तिवारी है. दोनों ही तिरंगा चौक, शिवनगर परिसर के निवासी हैं. गोपालराव मूलत: सौंसर, जिला छिंदवाड़ा, मप्र का रहने वाला था. वह सिटी में किसी तेल की दूकान पर काम करता था लेकिन शराब के नशे में वह अक्सर काम से नदारद रहता था. कुश्लेष को भी शराब की लत थी. वह आचारी का काम करता था.

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 18 मई की रात को गोपालराव शराब के नशे में धुत रास्ते पर पड़ा था. इसी बीच दोपहिया वाहन पर जा रहे कुश्लेष को किसी ने कहा कि गोपालराव रास्ते पर बेहोश है. उसे भी अपने साथ ले जाये. कुश्लेष दोपहिया वाहन से गोपालराव के पास पहुंचा. वह नशे में बेहोश होकर पड़ा था. कुश्लेष ने अपनी पास रखी रस्सी से गोपालराव के प्राइवेट पार्ट को बांधा और गाड़ी से घसीटते हुए उसे ले गया. 

    कुछ याद नहीं

    गोपालराव 18 मई से लापता था और 19 मई को उसकी पत्नी ने कलमना थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. एक दिन बाद नहर के पास गोपालराव की संदिग्ध हालत में लाश मिली. पहचान पुख्ता होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो कुश्लेष के बारे में पता चला. उसे तुरंत ही हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. उसने पुलिस को बताया कि वह भी शराब के नशे में था उसे सिर्फ इतना याद है कि उसने गोपालराव को कहीं छोड़ा था. उसके बाद कुछ याद नहीं. शायद शराब के नशे में गोपालराव को प्राइवेट पार्ट बांध दिया हो. उधर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट को इंतजार कर रही है ताकि मौत की असली वजह का पता चल सके. जांच जारी है.