अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी का शोषण, गुस्साए नागरिकों की थाने में भीड़

Loading

खापा. मोबाइल पर नाबालिग किशोरी का अश्लील फोटो दिखाकर उसका मानसिक व शारीरिक शोषण करने वाले युवकों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज किया है. पीड़िता द्वारा खापा थाना में शिकायत दर्ज कराई गई. थानेदार मनोज खडसे ने उसका बयान दर्ज कर आगे की जांच प्रारंभ की है. हालांकि स्थानीय नागरिकों ने खापा पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जाहिर किया है तथा आगे की जांच वरिष्ठ अधिकारियों के जरिए कराने की मांग की है. इसे लेकर सुबह से शाम तक थाना परिसर में 60-70 लोगों की भीड़ जमा थी. परिस्थिति की गंभीरता समझते हुए सावनेर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी अजय चंदनखेड़े ने मामले की जांच अपने हाथ में ली है. 

जानकारी के अनुसार एक युवक ने किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया तथा मोबाइल पर उसकी अश्लील फोटो खींच ली. इन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसने किशोरी का शारीरिक शोषण किया. उसने फोटो अपने मित्रों में भी बांट दिए तो मित्रों द्वारा भी उसका शोषण किया गया. यूवकों लगातार धमकियों से परेशान किशोरी ने अपने माता-पिता को जानकारी दी.

सोमवार की रात यह मामला खापा थाने में पहुंचा. निष्पक्ष जांच हेतु सावनेर से महिला सहायक पुलिस निरीक्षक मंगला मोकाशे को बुलाया गया जिन्होंने पीड़ित किशोरी का फिर से बयान दर्ज कर पंचों को दिखाया. इस घिनौने अपराध में 12 युवक शामिल बताए जाते हैं.  पुलिस ने बताया गया कि आरोपियों की संख्या में और इजाफा हो सकता है. फिलहाल आरोपी युवक फरार बताए गए हैं.