fraud
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. दोस्त बिस्तर पर था और उसके पिता को उपचार के लिए पैसों की जरूरत थी. ऐसे में भी लालची युवक ठगी से बाज नहीं आया. दोस्त के पिता को लोन दिलाने के नाम पर उसने 1.54 लाख रुपये का चूना लगा दिया. ठग युवक के खिलाफ सोनेगांव पुलिस ने मामला दर्ज किया. आरोपी युवक चंद्रपुर निवासी आकाश तिवारी (35) बताया गया. वह नागपुर के प्रतापनगर इलाके में रहता था.

    पुलिस ने पन्नासे लेआउट निवासी आदित्यनाथ सेठ कड़स्कर (72) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. कड़स्कर के बेटे के साथ आकाश की दोस्ती थी. इस वजह से उसका घर पर आना-जाना था. कुछ समय पहले कड़स्कर के बेटे की किडनी खराब हो गई और लगातार डायलिसिस किया जा रहा है. उपचार के लिए उन्हें मोटी रकम की जरूरत थी. ऐसे में आकाश ने उन्हें लोन दिलाने का झांसा दिया. 10 लाख रुपये के लोन के लिए 2.50 लाख रुपये प्रोसेसिंग फीस देनी होगी कहा. मजबूर होकर कड़स्कर मान गए.

    उन्होंने आकाश को एडवान्स के तौर पर 1.54 लाख रुपये दिए. 4 महीने बीत जाने के बावजूद आकाश ने उन्हें लोन नहीं दिलाया. कड़स्कर ने अपनी रकम वापस मांगी तो टालमटोल करता रहा. आखिर उन्होंने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की. सब इंस्पेक्ट अंकुश वाकले ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.