Crime
File Photo

Loading

महाराष्ट्र/नागपुर: हाल ही में नागपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक मां ने खुद अपनी दो नाबालिग बेटियों को वेश्यावृत्ति के लिए गोवा बेचने की कोशिश की है। इस घटना से जिले में हड़कंप मच गया है। लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते मामला सामने आ  गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने दलाल विजय टोनी को गिरफ्तार किया है। आइए जानते है पूरी खबर क्या है… 

दलाल हुआ गिरफ्तार

इस दिल दहला देने वाली और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि नागपुर में एक महिला ने देह व्यापार के लिए अपनी दो बेटियों को गोवा बेचने की कोशिश की है लेकिन पुलिस की सतर्कता से एक बड़ा हादसा टल गया। इस मामले में पुलिस ने विजय टोनी नाम के दलाल को गिरफ्तार किया है।

आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण यह महिला अपने दोस्त की सलाह पर वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गई। लेकिन ज्यादा पैसे की चाहत में उसने अपनी 13 और 16 साल की बेटियों को इसमें धकेल दिया। पुलिस की मदद से अब वो दोनों बच्चियां सही सलामत है।

 

पुलिस की सतर्कता से बची बच्ची 

जी हां मां ने खुद अपनी दो बेटियों को वेश्यावृत्ति के लिए गोवा में विजय टोनी के माध्यम से बेचने की कोशिश की, मां ने ज्यादा पैसा पाने की इच्छा से ऐसा घिनौना कदम उठाया, लेकिन पुलिस की सतर्कता से यह मामला सामने में आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस हैरान कर देने वाले मामले में पुलिस ने दलाल विजय टोनी को गिरफ्तार कर लिया है और उन दोनों लड़कियों को छुड़ाया गया। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस मामले में आगे की जांच जारी है। अब देखना होगा कि इस शर्मसार कर देने वाले मामले में पुलिस आगे कैसी जांच करते है।