knife
Representative Image (File Photo)

Loading

नागपुर. चरित्र पर संदेह कर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के पेट पर चाकू घोंप दिया. यह घटना अजनी थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया आरोपी विलासनगर, बाबुलखेड़ा निवासी मनीष ज्ञानेश्वर मेश्राम (47) बताया गया. जख्मी महिला स्नेहा मनीष मेश्राम (37) का मेयो अस्पताल में उपचार चल रहा है. स्नेहा और मनीष का विवाह वर्ष 2011 में हुआ था. मनीष कोई काम धंधा नहीं करता था.

स्नेहा पैथालॉजी लैब में काम करके अपना परिवार चला रही थी. इसके बावजूद मनीष आए दिन उसके साथ विवाद करता था. चरित्र पर संदेह कर हाथापाई करता था. रविवार की शाम भी उसने स्नेहा से विवाद किया. उसपर अनैतिक संबंधों का आरोप लगाकर मारपीट करने लगा. घर में रखा चाकू उठाकर स्नेहा के पेट में घोंप दिया. स्नेहा ने मदद के लिए चीख-पुकार की तो मनीष चाकू पेट में ही छोड़कर भाग निकला. आस-पास के लोग मदद के लिए आए.

स्नेहा के परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. उसे उपचार के लिए मेयो अस्पताल में भर्ती किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही अजनी के थानेदार नितिन फटांगरे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने स्नेहा की बहन पायल कमलेश उके की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया. कुछ घंटों में ही पुलिस ने मनीष को गिरफ्तार कर लिया.