Nagpur-lok-sabha-election-2024
नितिन गडकरी, नागपुर लोकसभा चुनाव (डिजाइन फोटो)

Loading

नागपुर: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections 2024) को लेकर सियासी गलियारों में हलचलें तेज हो गई है। ऐसे में अब नागपुर लोकसभा चुनाव (Nagpur lok sabha election 2024) से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है कि आने वाले इस 27 मार्च को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) अपना नामांकन दाखिल करेंगे। 

गौरतलब हो कि नागपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस बारे में अधिक जान जानकारी ये है कि वे 27 मार्च को सुबह 9 बजे संविधान चौक से कलेक्ट्रेट कार्यालय तक रैली के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंचेंगे।  

Nitin Gadkari
नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

दो बार सांसद रहे गडकरी ने नागरिकों से अपील की है कि वे अपना आशीर्वाद देने के लिए बड़ी संख्या में उपस्थित रहें। बता दें कि नितिन गडकरी भाजपा का बहुत बड़ा चेहरा है और नागपुर उनका गढ़ माना जाता है। ऐसे में अब चर्चा चल रही है की नितिन गडकरी के खिलाफ चुआवि मैदान में कांग्रेस की ओर से विलास ठाकरे उतर सकते है। 

गौरतलब हो कि नागपुर में कुछ दिन पहले ही नितिन गडकरी अपना प्रचार करने खुद फील्ड पर उतरे थे। जैसा की हमने आपको बताया जैसे ही बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा की गई है, नागपुर भाजपा में बहुत खुशी और उत्साह है क्योंकि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को एक बार फिर नागपुर से उम्मीदवार बनाया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गडकरी इस साल लगातार तीसरी बार नागपुर लोकसभा क्षेत्र में उतरने जा रहे हैं। जब से गडकरी को उनके गढ़ नागपुर से टिकट मिला है, उनके समर्थकों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है और नागपुर के बीजेपी में एक नई चेतना पैदा हुई है। ऐसे में बीजेपी नितिन गडकरी को भारी मतों के अंतर से जिताने की जोरदार तैयारी कर रही है। देखना दिलचस्प होगा कि इस लोकसभा चुनाव में नागपुर से कौन बाजी मारता है।