then-opposition-partys-20-25-mlas-will-come-with-us-chandrashekhar-bawankule-predicted

Loading

नागपुर. जिले में आज से 6 एपीएमसी के संचालक मंडल के लिए चुनाव हो रहे हैं. सावनेर में निर्विरोध चुनाव हो चुका है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपना संचालक मंडल चुनकर लाने की कवायद में लगी हुई हैं लेकिन इस बीच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने दावा किया है कि बाजार समिति में कोई पार्टीगत राजनीति नहीं होती. इसे कोई भी मेरा गट कहकर दावा न करे जो चुनकर आते हैं वे सहकार क्षेत्र में काम करते हैं. सहकार क्षेत्र में किसी के आघाड़ी या किसी की पार्टी का कब्जा नहीं होता. उन्होंने कहा कि एपीएमसी चुनाव में स्थानीय स्तर पर राजनीति कर वातावरण खराब करने का कोई प्रयास न करे. वे पत्रकारों से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 100वीं मन की बात के संदर्भ में भी जानकारी दी.

सड़क पर दस्तखत करने वाले सीएम हैं शिंदे

राज्य के सीएम बदले जाने की अटकलों के संदर्भ में उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार के बीच अच्छा समन्वय है. महाराष्ट्र में डबल इंजन की सरकार है. एकनाथ शिंदे के रूप में रास्ते पर दस्तखत करने वाले मुख्यमंत्री मिले हैं. इसके पहले के सीएम की जेब में ही पेन नहीं होता था. हमारी सरकार व संगठन एकजुट होकर काम करेगी और आगामी चुनाव में 148 सीटें जीतेंगे. जनता भाजपा-शिवसेना सरकार ही लाएगी.

व्यक्तिगत टीका न करें उद्धव

बावनकुले ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को सलाह दी है कि वे अपनी पार्टी व विकास की भूमिका जनता के सामने रखें लेकिन व्यक्तिगत टीका न करें. बारसू रिफाइनरी के विरोध पर कहा कि यह तो सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली वाली बात है. बारसू प्रकल्प के लिए केन्द्र सरकार को ठाकरे ने ही पत्र दिया था. अब जनता से चर्चा कर रास्ता निकालना चाहिए लेकिन कहीं कोई अच्छा काम हो रहा हो तो उसका विरोध नहीं होना चाहिए.

मन की बात करने वाले मोदी दुनिया के एकमात्र नेता

रविवार 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 100 वीं मन की बात है. बावनकुले ने कहा कि वे देश की 148 करोड़ जनता को प्रोत्साहित करते हैं जो देश के लिए गर्व की बात है. वे जनता से संवाद साधने वाले दुनिया के एकमात्र नेता है. महाराष्ट्र में 50,000 जगहों पर भाजपा बूथ प्रमुख से लेकर सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने का प्रयास कर रहे हैं.