Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. हुड़केश्वर के घोघली परिसर में हुई 30 वर्षीय सेजल (नाम काल्पनिक) की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. तकिये से दम घोटकर हत्या करने से पहले आरोपी राजू शंभू पानतावने (40) ने सेजल की बांबू से बेरहमी से पिटाई की थी. पिछले 1 वर्ष से सेजल करीबी रिश्तेदार राजू के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

राजू को शराब की लत लगी थी और वह आए दिन सेजल से विवाद करता था. वह 5 माह की गर्भवती है यह जानते हुए भी राजू ने शनिवार की दोपहर उससे विवाद किया. घर में रखा बांस उठाकर उसने सेजल को बहुत पीटा. उसके बेहोश होने के बाद राजू ने तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी.

ऑटो चालक की सतर्कता से पुलिस को घटना की जानकारी मिली और सारा मामला सामने आया. रविवार को पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया. अदालत ने उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत मंजूर की. वहीं वाठोड़ा के पद्मा (40) हत्याकांड में भी आरोपी दीपक इंगले (40) को न्यायालय ने 3 दिन की हिरासत में भेजा है. दीपक और पद्मा के अनैतिक संबंध थे.

पिछले कुछ दिनों से पद्मा ने उससे दूरी बना ली थी. इस वजह से दीपक को उसके किसी और के साथ संबंध होने का शक था. दीपक शकीला इंसान है. केवल पद्मा ही नहीं अपनी पत्नी पर भी संदेह करता था. इसी बात को लेकर 23 मार्च की शाम दोनों का विवाद हुआ. दीपक ने पत्थर से सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.