Sex Racket
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग के दस्ते को एक एनजीओ के माध्यम से गोपनीय जानकारी मिली थी कि गिट्टीखदान फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित एक फ्लैट में एक दंपत्ति पैसे का लालच देकर युवतियों से देह व्यवसाय करवा रहा है. पुलिस ने छापा मारकर इस दंपति को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पीड़ित युवती को छुड़वाया.

    गिरफ्तार आरोपियों के नाम कबीर बेला बिल्डिंग, फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी अमित गौतम राव जोगी (39) व उसकी पत्नी स्वाति अमित जोगी (32) बताये गये हैं. दंपति ने देह व्यापार के लिए बिल्डिंग के फ्लैट 301 को किराये पर लिया था. प्राप्त जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग की पीआई कविता ईसारकर को एनजीओ अशोक कुमार ने जानकारी दी कि गिट्टीखदान परिसर में अमित जोगी नामक व्यक्ति अपनी एक महिला साथीदार के साथ मिलकर नाबालिग युवतियों से पैसे का झांसा देकर अपने ही घर में देह व्यवसाय करवा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस ने पहले अपने पंटर को ग्राहक बनाकर भेजा.

    सौदा होने के बाद जैसे की पंटर ने इशारा किया तो पुलिस ने छापा मार दिया. पुलिस ने यहां से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि देह व्यापार में ढकेली गई महिला को छुड़ाया. पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि दंपति ने 6 महीने पहले ही 7,500 रुपये महीने के किराये पर यह फ्लैट लिया था. तब से दोनों यहां देह व्यवसाय कर रहे थे.

    पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. यह कार्रवाई अप्पर पुलिस आयुक्त (क्राइम) सुनील फुलारी, डीसीपी अक्षय शिंदे के मार्गदर्शन में सीनियर पीआई कविता इशारकर, एएसआई मंगला हरडे, अनिल अंबादे, चेतन, रीना ने की.