harassment
File Photo

  • पचमढ़ी ले जाकर किया था दुष्कर्म, मामला दर्ज

नागपुर. सक्करदरा थाना अतंर्गत दहेज के लिए शादी से इनकार करने वाली युवती को उसके मंगेतर ने सोशल साइट्स पर परेशान करना शुरू कर दिया. इससे पहले युवती को शादी का वादा करके पचमढ़ी ले गया और वहां दुष्कर्म किया. आरोपी का नाम सक्करदरा निवासी राहुल अमृत खरे (27) बताया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़िता और राहुल एक ही बस्ती में रहते हैं लेकिन फेसबुक पर उनकी पहचान हुई. राहुल एक प्राइवेट हॉस्पिटल में टेक्नीशियन है जबकि पीड़िता जिम ट्रेनर के तौर पर नौकरी करती है. पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर जल्द ही प्रेम संबंध बन गये. आरोप है कि राहुल ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया.

पीड़िता मान गई और परिवार वालों को मना लिया. दोनों के घर वालों ने शादी के लिए हामी भर दी. इसके बाद राहुल और पीड़िता के बीच मिलना-जुलना बढ़ गया. कुछ दिनों बाद अभिषेक पीड़िता को घूमाने के बहाने पचमढ़ी लेकर गया और वहां होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया. लौटने पर दोनों के परिवार वाले शादी की तारीख निकालने की बात करने लगे. बताया गया कि राहुल के घरवालों ने 2 लाख रुपये का दहेज मांगा.

दहेज की बात सुनकर पीड़िता ने शादी से इनकार कर दिया. इससे अभिषेक नाराज हो गया और सोशल साइट्स पर पीड़िता के प्रोफाइल पर भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगा. ऐसा करने से रोकने पर वह पीड़िता को धमकियां देने लगा. अंत में परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.