sanjay-raut

Loading

नागपुर. शिवसेना उद्धव बालासाहब ठाकरे के सांसद संजय राऊत ने एक बार फिर नागपुर से दिल्ली पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे भाजपा नेता सरकार नहीं गैंग चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस दिया गया है. इसके पहले लगभग सभी विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों का उपयोग किया गया. उन्होंने कहा कि अब राष्ट्रवादी कांग्रेस को भी तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. राऊत राकां नेता अनिल देशमुख से उनके निवास पर मुलाकात के लिए गए थे. नागपुर में 16 अप्रैल को होने वाली महाविकास आघाड़ी की वज्रमूठ सभा में शामिल होने वे आए हैं. देशमुख से चर्चा के बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान भाजपा पर हमला बोला.

विपक्षी नेताओं को जेल में डालने की साजिश

राऊत ने कहा कि देशभर में विपक्ष के नेताओं को जेल में डालने की साजिश भाजपा की है. नागपुर में संस्कृति व संस्कार था. संघ मुख्यालय है. बड़े-बड़े बुद्धिजीवी यहां हुए हैं. नागपुर ऐसा कभी नहीं था. यहां की हवा बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है. नागपुर में विकास तो नजर आ रहा है लेकिन इसके साथ ही अनर्गल राजनीतिक बयानबाजी भी दिख रही है. उन्होंने दावा किया कि यहां अब आगामी हर चुनाव महाविकास आघाड़ी जीतेगी. शाम को होने वाल वज्रमूठ सभा के पूर्व 16 तारीख को सुबह 10-11 बजे के करीब मविआ के नेताओं की बैठक भी होने की जानकारी उन्होंने दी. बैठक में तय किया जाएगा कि तीनों पार्टी के कौन नेता सभा को संबोधित करेंगे. 

बैलेट पर चुनाव करवाए मोदी सरकार

अजीत पवार के कुछ विधायकों के साथ भाजपा में जाने की चर्चा चल रही है. शायद इसीलिए गृह मंत्री अमित शाह मुंबई दौरे पर हैं. इस संदर्भ में सवाल के जवाब में राऊत ने चुनौती दी कि मोदी सरकार बैलेट पर चुनाव करवाकर दिखाए. उन्होंने कहा कि मुंबई महाराष्ट्र की है और रहेगी. मुंबई में शिवसेना का पलड़ा भारी है. कितनी भी रणनीति बना लें वे कुछ नहीं कर सकेंगे. उन्होंने कटाक्ष किया कि शाह मुंबई में बैठकर नागपुर की वज्रमूठ सभा देखें.