Sex Racket
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. क्राइम ब्रांच के यूनिट 4 की टीम ने गोपनीय जानकारी के आधार पर बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र में स्थित ओयो होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. आरोपी नाबालिग लड़की से जबरदस्ती देह व्यवसाय करवा रहे थे. पुलिस ने दलाल और मैनेजर सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. होटल के संचालकों को भी प्रकरण में आरोपी बनाया गया है और उनकी तलाश जारी है. पकड़े गए आरोपियों में दलाल रमानगर निवासी आलोक राजेंद्र रायकवार (34), कृष्णकुंज ओयो होटल के मैनेजर राकेश लेआउट निवासी धीरज रविंद्र खुड़े (25) और अमर संजय सोसायटी गजानन रामहरी सोनवने (40) का समावेश है.

होटल के संचालक छत्रपतिनगर निवासी राकेश बलबीर सिंह चावला (55) और आशीष राकेश चावला (27) भी प्रकरण में आरोपी बनाए गए हैं. पुलिस दस्ते को जानकारी मिली थी कि मनीषनगर रेलवे क्रॉसिंग के समीप स्थित कृष्णकुंज होटल में देह व्यवसाय चल रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में पंटर ग्राहक भेजा. पंटर ने सौदा तय करते ही पुलिस को इशारा दिया और छापा मारा गया. आरोपी 17 वर्षीय किशोरी से जबरन देह व्यवसाय करवा रहे थे.

पुलिस के अनुसार होटल संचालक और स्टाफ की मिलीभगत से सेक्स रैकेट चल रहा था. होटल में आने वाले ग्राहकों से पहचानपत्र लिए बगैर ही कमरा किराये पर दिया जा रहा था. रजिस्टर में किसी की भी एंट्री नहीं होती थी. इसीलिए पकड़े गए दलाल, होटल स्टाफ और संचालकों के खिलाफ भी पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

पुलिस ने आरोपियों से नकद, मोबाइल फोन और दोपहिया वाहन सहित 85,030 रुपये का माल जब्त किया. डीसीपी निमित गोयल के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर श्याम सोनटक्के, एपीआई अयूब संदे, पीएसआई वैभव बारंगे, अविनाश जायभाये, हेड कांस्टेबल अतुल चाटे, पुरुषोत्तम कालमेघ, युवानंद कड़ू, चेतन गेडाम, अजय पवनीकर, शुभांगी दातिर और सुवर्णा बावनकर ने कार्रवाई को अंजाम दिया.