Nitin raut
नितिन राउत (फाइल फोटो)

    Loading

    नागपुर. पालक मंत्री नितिन राऊत ने कहा कि मजदूरों को उनके हक का घर सपना होता है. प्रशासन की मदद से निराश्रितों के घर का सपना पूरा होना आनंद का पल है. वे मनपा, एनआईटी क्षेत्र में आने वाले झोपड़पट्टीधारकों को मालिकी हक के पट्टा वितरण कार्यक्रम में बोल रहे थे.

    इस अवसर पर पशुसंवर्धन मंत्री सुनील केदार, महापौर दयाशंकर तिवारी, विधायक मोहन मते, तानाजी वनवे, जिलाधिकारी आर. विमला, आयुक्त राधाकृष्णन बी., एनआईटी सभापति मनोज कुमार सूर्यवंशी, जिप सीईओ योगेश कुंभेजकर उपस्थित थे.

    लगभग 350 प्रस्तावित को अधिकृत किया जा रहा है जिसमें के कुछ पट्टाधारकों को मानकापुर क्रीड़ा संकुल में आयोजित कार्यक्रम में पालक मंत्री के हाथों पट्टे का वितरण किया गया. कोविड प्रोटोकाल के चलते सीमित 50 लोगों की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित किया गया. राऊत ने कहा कि रोजगार की तलाश में शहर आने वाली गरीब जनता के सामने बड़ी समस्या उनके घर की होती है. 

    झुड़पी समस्या का करेंगे निराकरण

    केदार ने भी गरीबों को उनके हक का घर मिलना बड़ा प्रसंग बताया.  झुड़पी जंगल की समस्या का निराकरण कर ग्रामीण भागों में भी गरीब नागरिकों को घर देने का प्रयास करने की बात उन्होंने की. विधायक मते ने झुड़पी समस्या के निराकरण की मांग की. मेयर ने कहा कि प्रशासन घर वितरण के साथ ही उनका हक देने के लिए सकारात्मक तरीके से सामने आए. प्रास्ताविक जिलाधिकारी किया. संचालन तहसीलदार चैताली सावंत और आभार प्रदर्शन निवासी उप जिलाधिकारी विजया बनकर ने किया.