Thane, Murder, Maharashtra
प्रतीकात्मक फोटो

Loading

नागपुर. सदर फ्लाईओ‍वर से कूदकर आत्महत्या करने वाले किशोर की पहचान हो गई है. बताया जाता है कि वह अनाथ आश्रम में रहता था. अब पुलिस उसकी आत्महत्या की वजह जानने का प्रयास कर रही है. मृतक वैभव उर्फ जॉन गायगोले (14) बताया गया. जॉन का परिवार छत्रपति चौक के समीप रहता था. आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के कारण वैभव काटोल रोड पर स्थित बालसदन अनाथ आश्रम में रह रहा था.

मंगलवार की दोपहर 3 बजे के दौरान वैभव ने सदर फ्लाईओ‍वर से मंगलवारी बाजार की तरफ छलांग लगा ली. ऑटो चालक उसे उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बुधवार को उसकी पहचान हुई. वैभव अनाथ आश्रम के बाहर कब और कैसे निकला इसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस ने उसकी मां और बहन से भी पूछताछ की है लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

अब ये तो अनाथ आश्रम के अधिकारी और कर्मचारी ही बता सकते हैं कि वैभव किस बात से परेशान था. आखिर क्या कारण था कि उसने आत्महत्या करने का निर्णय लिया. घटना के समय उसके साथ और कोई था या नहीं इसका पता लगाने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. सदर पुलिस ने बताया कि आश्रम के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल तो कोई वजह पता नहीं चली है.