Thief Gang, yashodhanagar police station

Loading

नागपुर. यशोधरानगर पुलिस के गश्ती दल ने गुप्त सूचना के आधार पर चोरी किया टीवी बेचने की कोशिश करते हुए 2 आरोपियों को पकड़ा. पूछताछ के बाद गैंग के अन्य 3 आरोपी भी गिरफ्तार किये गये. उनके पास से और निशानदेही पर पुलिस ने टीवी, म्यूजिक सिस्टम, 2 बाइक समेत कुल 4,74,700 रुपये का माल बरामद किया.

आरोपियों के नाम यशोधरानगर निवासी राहुल कमल मानिकपुरी (32), अमर मुनिंद्र मिश्रा (28), गुलशननगर निवासी अजय प्रकाश कोहाड (21) व लोकेश राजेश कोडापे (20) के अलावा राहुल उर्फ विक्की कुंजु साहू (20) बताये गये हैं. जानकारी के अनुसार रात करीब 12 बजे पुलिस गश्ती दल को गुप्त सूचना मिली कि बाइक पर सवार 2 युवक राजीव गांधी नगर पुल के नीचे एक महंगी टीवी बेचने की कोशिश कर रहे हैं.

खुलते गये चोरी के मामले

पुलिस ने तुरंत फिल्डिंग लगाकर दोनों को दबोचा. उनके पास एमएच-40/एपी-8201 नंबर की बाइक और एक महंगा टीवी था. पूछताछ करने पर दोनों ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की. दोनों को थाने लाकर कड़ी पूछताछ में दोनों ने मुंह खोलना शुरू किया तो चोरी के कई मामलों का खुलासा हुआ. उन्होंने बताया कि उक्त बाइक उन्होंने येरखेड़ा और टीवी भीलगांव में चोरी की थी. जांच में उनके बयान सही पाये गये. नवीन कामठी थाने में इस नंबर की बाइक चोरी होने का मामला दर्ज था. इसके बाद पुलिस हिरासत में आरोपियों अधिक कड़ी पूछताछ में उन्होंने अपने बाकी 3 साथियों के नाम बताये.

उन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ में नवीन कामठी, जरीपटका के अलावा सेलू जिला वर्धा तथा रामटेक में भी घरफोड़ी और दोपहिया वाहन चोरियों की कबूली दी. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने 4 टीवी, साउंड सिस्टम, होम थियेटर, मिक्सर, हेयर ड्रायर, मेकअप का सामान, 2 बाइकें और मोबाइल समेत 4,74,700 रुपये का माल बरामद किया. यह कार्रवाई पीआई भेदोडकर, एपीआई मोटे, तायडे, एएसआई कालिंगे, सावतकर, देवांगन, बोंदरे, भांबुरकर, गुप्ता, वानखेडे, राजधन, चंद्रकांत, चिंतले, धोटे, रामेश्वर, झरकर, सितेश आदि द्वारा पूरी की गई.