Fierce road accident in Ontario, Canada, five Indian students killed in accident
File Photo

    नागपुर. जबलपुर-अमरावती आउटर रिंग रोड पर शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. ट्रक चालक ने वैन में सवार परिवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई जबिक 2 वर्ष की बच्ची सहित 5 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. मृतक भंडारा निवासी सागर सुभाषराव भुरे (31) बताए गए. जख्मियों में उनकी पत्नी काजल (27), 2 वर्ष की बेटी दृष्टि, तुमसर निवासी सुनंदा कृष्णकांत मोटघरे (55), कृष्णकांत महादेव मोटघरे (57) और कुणाल कृष्णकांत मोटघरे (28) का समावेश है.

    शनिवार की सुबह 9.50 बजे के दौरान पूरा परिवार वैन क्र. एम.एच.36-ए.7325 पर जबलपुर-अमरावती महामार्ग पर आउटर रिंग रोड से बूटीबोरी जा रहा था. मायसिटी लेआउट के पास अज्ञात ट्रक चालक ने वाहन को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए. वैन में सवार सभी लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

    खबर मिलते ही बेलतरोड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक नागरिकों ने जख्मियों को वैन के बाहर निकाल लिया था. सभी जख्मियों को उपचार के लिए वर्धा रोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने जांच करते ही सागर को मृत घोषित कर दिया. अन्य लोगों का उपचार जारी था. पुलिस ने विजय साठवने (42) की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस आरोपी ट्रक चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही थी.