Road accident in Andhra Pradesh
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. हाई‍वे पर बगैर टेल लाइट और सुरक्षा उपाय योजना के पार्क किए गए ट्रकों से भिड़कर 2 लोगों की मौत हो गई. एक हादसा कोराडी और दूसरा हिंगना थाना क्षेत्र में हुआ. पहली घटना कोराडी रोड पर हुई. मृतक वेकोलि कॉलोनी, वलनी निवासी संजय ज्ञानलाल धुर्वे (30) बताया गया. गुरुवार की रात 11 बजे के दौरान संजय अपने मित्र मनीष राय के साथ ट्रक क्र. एमएच-40/वाई-7675 पर नागपुर से सावनेर की ओर जा रहे थे. ईडन गार्डन रेस्टोरेंट के सामने ट्रक क्र. एमएच-40/एन-7585 के चालक ने बगैर टेल लाइट और रिफ्लेक्टर लगाए अपना वाहन रास्ते पर पार्क कर रखा था. संजय का ट्रक रास्ते पर खड़े ट्रक से जा भिड़ा. उनके ट्रक का केबिन चकनाचूर हो गया.

स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. बुरी तरह जख्मी संजय को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इसी तरह का हादसा वर्धा रोड पर भी हुआ. मृतक हनुमाननगर, बूटीबोरी निवासी राजेश बुंदेलाल पराते (27) बताया गया. राजेश शुक्रवार की रात 8 बजे के दौरान अपनी मोटरसाइकिल क्र. एमएच-40/बीक्यू-6441 पर नागपुर से बूटीबोरी लौट रहे थे.

डोंगरगांव बाजार के पास ट्रेलर ट्रक क्र. एमएच-40/सीएम-3928 के चालक ने अपना वाहन रास्ते पर पार्क रखा था. न तो ट्रक का टेल लाइट चल रहा था और न रिफ्लेक्टर लगा था. इसी वजह से राजेश को खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया और बाइक भिड़ गई. घटनास्थल पर ही राजेश की मौत हो गई. पुलिस ने राजेश के मित्र मिलिंद वानखेड़े की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.