Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. सोनेगांव थानांतर्गत शिवनगांव फाटा पर मंगलवार की दोपहर सनसनीखेज वारदात हुई. एक व्यक्ति ने अपने मासूम बच्चों के सामने ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. बताया जाता है कि वह पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. मृतक अंकिता सचिन भगत (26) बताई गई. पुलिस ने आरोपी सचिन भीमराव भगत (31) को गिरफ्तार कर लिया है. अंकिता का परिवार मूलत: कारंजा घाड़गे के रहने वाला है, जबकि सचिन घुग्घुस का है. 9 वर्ष पहले वह कोंढाली की एक एक्सप्लोजिव कंपनी में काम करता था. गांव के एक लड़के के जरिए उसकी पहचान अंकिता से हुई. दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया और परिवार के विरोध के बावजूद 8 वर्ष पहले शादी कर ली. तब से दोनों बूटीबोरी के टाकलघाट परिसर में रहते थे. उन्हें श्रवण (6) और श्लोक (3) नामक बच्चे हैं.

    किया था प्रेम विवाह 

    सचिन कंक्रीट मिक्सर वाहन में काम करता है. पुलिस के अनुसार चरित्र पर संदेह को लेकर सचिन अक्सर अंकिता से विवाद करता था. वह लगातार अंकिता को प्रताड़ित कर रहा था. तंग आकर 3 महीने पहले अंकिता ने घर छोड़ दिया और पांढराबोड़ी में रिश्तेदार के यहां रहने लगी और सिक्योरिटी कंपनी में नौकरी मिल गई. उसे शिवनगांव फाटा में चल रहे सीमेंट रोड की साइट पर तैनात किया गया था. मंगलवार की दोपहर 3 बजे के दौरान सचिन दोनों बच्चों को लेकर अंकिता से मिलने के लिए पहुंचा. उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई और साथ चलने को कहा. अंकिता ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया. उसे डर था कि वापस जाने के बाद सचिन फिर चरित्र पर संदेह कर उसे प्रताड़ित करेगा.

    चाकू से किए कई वार

    सचिन ने बच्चों की दुहाई भी दी लेकिन अंकिता नहीं मानी. दोनों के बीच विवाद हो गया. इसी दौरान सचिन ने चाकू निकालकर अंकिता पर हमला कर दिया. उसपर कई वार किए और बच्चों को लेकर भाग निकला. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक अंकिता की मौत हो चुकी थी. गश्त कर रही डीबी स्क्वॉड ने सचिन को दबोच लिया. सचिन के पुलिस की गिरफ्त में जाने के बाद बच्चों का क्या होगा यह बड़ा सवाल है. पुलिस ने सचिन के परिजनों को घटना की जानकारी दी है. उनके पहुंचने तक बच्चों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द करने की तैयारी है.