Murder
प्रतीकात्मक फोटो

Loading

नागपुर. धारदार हथियार से गर्दन काटकर एक महिला को मौत के घाट उतारा गया. यह घटना हिंगना थानांतर्गत समृध्दि महामार्ग से सटे गुमगांव के सलाई दाभा रोड पर हुई. महिला के साथ दुष्कर्म का भी अनुमान लगाया जा रहा है लेकिन फिलहाल पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है. मृत महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उम्र अंदाजन 35 से 40 वर्ष बताई जा रही है.

मंगलवार की दोपहर परिसर में रहने वाले एक व्यक्ति को रास्ते पर खून दिखाई दिया. उसने गांव में जाकर 2 अन्य लोगों को जानकारी दी. एक ग्रामीण ने पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद हिंगना पुलिस थाने की टीम मौके पर पहूंची. रास्ते से करीब 100 मीटर दूर झाड़ियों में महिला का शव पड़ा था. किसी धारदार और भारी हथियार से महिला की गर्दन काटी गई थी. डीसीपी अर्चित चांडक भी मौके पर पहूंचे.

पुलिस का अनुमान है कि महिला की हत्या में 1 से ज्यादा लोग शामिल थे. मृतक का फोटो आस-पास के सभी गांव में भेजा गया जिससे महिला की पहचान हो पाए. वैसे पुलिस का मानना है कि महिला मध्यप्रदेश या छत्तीसगड़ की हो सकती है और रोजगार के लिए नागपुर आई थी. इसीलिए एमपी और छत्तीसगड़ पुलिस को भी तस्वीर भेजी गई है. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी कर रही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.