malegaon

    Loading

    मालेगांव: मालेगांव महानगरपालिका (Malegaon Municipal Corporation) के अतिक्रमण विभाग (Encroachment Department) ने शहर में सूचना देने के बाद भी अतिक्रमणकारियों द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाए तो 17 जून को वार्ड नंबर एक के कैंप रोड स्थित दीपक मेडिकल, वर्धमान नगर क्षेत्र के 80 अतिक्रमण (Encroachment) हटा दिए। 

    महानगरपालिका ने अतिक्रमण करने वालों से खुद ही अतिक्रमण हटाने के लिए उन्हें 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। इसके मद्देनजर गुरुवार 16 जून को मालेगांव महानगरपालिका प्रशासन की ओर से अतिक्रमण धारियों को सूचना भी दी गई थी। 

    अभियान के लिए दो अलग-अलग टीमें बनाई गई थी

    महानगरपालिका प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए दो अलग-अलग टीमें बनाई गई थी। एक टीम ने वार्ड 1 व 2 में और दूसरी टीम ने वार्ड 3 व 4 से अतिक्रमण हटाए। दस्ते को जेसीबी और दो वाहन भी मुहैय्या कराए गए थे। दोनों दस्तों को मिलाकर 25 अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की।

    कुछ लोगों ने अभियान का किया विरोध

    कुछ लोगों ने इस अभियान का विरोध करने की कोशिश की, लेकिन महानगरपालिका प्रशासन के अधिकारियों के दस्ते ने लोगों की इस कोशिश को नाकाम कर दिया। अभियान का विरोध कर रहे लोगों को महानगरपालिका के दस्ते ने चेताया कि अगर वे काम में बाधा डालने की कोशिश करेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।