gang rape
Representational Pic

    Loading

    पाचोरा : तहसील के एक बड़े गांव में मजदूरी करने वाले मजदूर (Laborer) को अपनी 15 वर्षीय लड़की (Girl) को अश्लील इशारे (Obscene Gestures) करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। उक्त कहा जा रहा है कि इस नराधम ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया था। स्थानीय लोगों ने उक्त नराधम को कड़ी सजा देने की गुहार लगायी है। पीड़िता की मां मजदूरी और बकरी चराने का काम करती है। जब पीड़िता 12 वर्ष की थी, तब पीड़िता के पिता ने अपने मोबाइल फोन पर उसके अश्लील वीडियो बनाया था। नराधम पिता अपनी बेटी के को अश्लील इशारे भी करता था। नराधम पिता ने अपनी बेटी को धमकी दी थी कि अगर वह उसकी अश्लील वीडियो के बारे में पुलिस या किसी रिश्तेदार को बताएगी तो वह उसे जान से मार डालेगा।    

    जब पीड़िता की मां खेत में बकरियों को चराने गई तो नाराधम पिता ने अपनी बेटी के साथ घिनौना व्यवहार किया और अश्लील वीडियो देखने को कहा, लेकिन पीड़िता ने मना किया तो गाली गलौज की जिससे घबरा कर पीड़िता रोने लगी। पीड़िता की मां जब बकरियों के साथ घर आई तो उसने अपनी मां को  पूरी घटना की जानकारी दी। 

    पुलिस ने नराधम पिता को किया गिरफ्तार 

    बेटी के साथ हुई इस अश्लील हरकत के बाद मां ने पाचोरा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के बाद पुलिस ने नराधम पिता को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक भरत काकड़े के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक किसान पाटिल मामले की जांच कर रहे हैं।