firing
ठाणे बार में गोलीबारी

Loading

नासिक: नासिक शहर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। नासिक शहर गोली, हत्या और मारपीट की घटनाओं से थर्रा रहा है। धार्मिक नगरी नासिक (Nashik ) में अपराध (Crime) अपने चरम पर पहुंच गया है। शहर के एक अपराधी और बीजेपी पदाधिकारी राकेश कोष्टी पर फायरिंग (Firing) की घटना हुई है। वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के लिए निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है।

शहर अपराध का केंद्र बनता जा रहा है और कानून-व्यवस्था की समस्या गंभीर होती जा रही है। इसमें मारपीट, मामूली कारणों से पुरानी रंजिश के कारण जानलेवा हमले भी होते हैं। कुछ दिनों पहले कोयटा गैंग का खौफ फैल रहा था। 

पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया 

अब बार-बार फायरिंग की घटनाएं होने लगी हैं। इससे एक बार फिर पुलिस की कार्यकुशलता पर सवाल खड़े हो गए हैं। नए नासिक क्षेत्र के बाजी प्रभु चौक पर रविवार सुबह अज्ञात अपराधियों ने राकेश कोष्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें कोष्टी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर, फायरिंग की सूचना मिलने पर अंबड पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों सहित एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की। पुलिस ने कुछ ही देर बाद एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया। पुलिस उपायुक्त चंद्रकांत खांडवी के मुताबिक, गोली मारने वाला अपराधी है। प्रथमदृष्ट्या यह गोलीकांड रंजिश के चलते हुई, लग रही है। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जिसका नाम जया दिवे है। वहीं, मुख्य हमलावर के कुछ अन्य साथियों के नाम भी सामने आए हैं और उनकी तलाश के लिए पुलिस टीमों को रवाना कर दिया गया है। 

राकेश पर विभिन्न थानों में दर्ज है केस

मिली जानकारी के मुताबिक, राकेश कोष्टी के पेट में गोली लगी है। कोष्टी का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। पंचवटी, नासिक रोड, गंगापुर, पंचवटी पुलिस थानों के भगोड़े राकेश कोष्टी पर विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, डकैती, अपहरण, षड्यंत्र, हाथापाई, सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित चार हत्याओं और अन्य गंभीर अपराधों का मामला विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं। पुलिस उपायुक्त चंद्रकांत खांडवी ने बताया कि आरोपी को शीघ्र  गिरफ्तार कर लिया जाएगा।