मालेगांव में तेज हवाओं के साथ वर्षा से लोगों का भारी नुकसान

    मालेगांव : नंदगांव विधानसभा क्षेत्र के मालेगांव के कलवाड़ी, नारदने, सकुर गांवों में तेज हवाओं (Strong Winds) के साथ भारी वर्षा से भारी नुकसान हुआ है। प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करते हुए विधायक सुहास कांडे (MLA Suhas Kande) ने सरकार को आश्वासन दिया कि, वह पीड़ितों (Victims) की मदद करने का प्रयास करेंगे। अचानक तेज आंधी और बारिश (Rain) से ग्रामीण इलाकों में भारी नुकसान हुआ। मालेगांव तालुका के कलवाड़ी के प्रशांत नगर में बिजली के खंभे और तार गिर गए हैं और बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। नारदने गांव में गन्ने की फसल को भारी नुकसान पहुंचा है और स्कूल के कागजों को उड़ा दिया गया है। राहुल सरावत का पोल्ट्री शेड भी उड़ा दिया गया है। आदिवासी इलाकों में कुछ घर पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त हुए तो कहीं हवा के कारण घर उड़ गए। 

    खंभों को खड़ा कर जल्द से जल्द बिजली आपूर्ति शुरू करने के निर्देश

    विधायक सुहास कांडे ने स्थिति का जायजा लेते हुए एमएसईडीसीएल के अधिकारियों को संज्ञान लेने के निर्देश दिए हैं। विधायक प्रतिनिधि ज्ञानेश्वर कांडे ने एमएसईडीसीएल के कार्यकारी अभियंता भामरे के साथ क्षतिग्रस्त क्षेत्र का निरीक्षण किया। विधायक कांडे ने भारी बारिश के कारण बिजली के खंभों को खड़ा कर जल्द से जल्द बिजली आपूर्ति शुरू करने के निर्देश दिए हैं। नागरिकों और किसानों को इस स्थिति से घबराना नहीं चाहिए। शिवसेना और विधायक के रूप में हम हर संकट में आपके साथ हैं। 

    इस अवसर पर उप जिला प्रमुख संग्राम बछव, ज्ञानेश्वर कांडे, महेंद्र दुकले, युवासेना उप जिला प्रमुख सुरेश शेलार, तालुका प्रमुख पंकज निकम, युवासेना तालुका प्रमुख वैभव सालुखे, मुन्ना पवार, यशवंत अप्पा देसाले, रोहित जाधव, साईबुतत्य नरवाडे, विजय इप्पर, दिनकर राहुल सरावत, प्रदीप देसाले, सोनू पाटिल, प्रशांत दासपुते, चंद्रशेखर शेलार, ईश्वर राजपूत, पोपट भामरे, रवि सावकर, उदय सिंह आबा आदि सहित कलवाड़ी समूह के आबा महाले, संजय उग शिव सैनिक मौजूद थे।  

    वर्षा से विभिन्न गांवों में भारी नुकसान हुआ है। प्रशासन को निर्देश दिया गया है, कि वह नुकसान का तुरंत निरीक्षण कर पंचनामा जारी कर सरकार को सौंपे। सरकार पीड़ितों को पर्याप्त मुआवजा देने का प्रयास करेगी। – सुहास कांडे (विधायक नंदगांव विधानसभा क्षेत्र)