nashik

    नाशिकरोड:  पेट्रोल (Petrol) भरने के लिए हेलमेट (Helmet) न देने वाले युवक को 3 युवकों ने मिलकर पीटा। घटना जेलरोड स्थित आढाव पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर हुई। सीसीटीवी (CCTV) शुरू होने के कारण हमलावर वहां से फरार हो गए। नाशिकरोड पुलिस थाना में युवक के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है। पंप चालक मुकुंद आढाव और सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप यादव ने इस घटना की निंदा करते हुए कठोर कार्रवाई करने की मांग की। 

    घायल युवक का आकाश विश्वकर्मा जेलरोड, पंचक का रहने वाला है। आकाश हेलमेट पहनकर शाम को पेट्रोल भराने के लिए आया था। इस दौरान एक व्यक्ति आकाश के पास पेट्रोल भरने के लिए हेलमेट देने की मांग की। आकाश के इंकार करने पर नाराज होकर तीन लोगों ने मिलकर आकाश को धमकाया और मारपीट की। 

    पुलिस कर रही मामले की जांच

    हेलमेट छिनकर सिर पर मारने से आकाश घायल हो गया। विश्वकर्मा ने पेट्रोल पंप के कर्मी को पुलिस से सूचित करने और सीसीटीवी फुटेज मोबाइल में देने की मांग की। इसके बाद आकाश के पिता ने नाशिकरोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच निरीक्षक अनिल शिंदे कर रहे हैं। सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप यादव व पंप के चालक मुकुंद आढाव ने कानून का पालन करने वाले ग्राहकों की सुरक्षा के लिए हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।