भगूर के विजय नगर परिसर में अवैध होटल चालक, शराब बिक्रेता की गुंडागर्दी

    Loading

    देवलाली कैम्प : भगूर-पांढूर्ली रोड (Bhagur-Pandhurli Road) पर विजय नगर परिसर में गावरान तड़का (Gavran Tadka) नामक होटल (Hotel) है। जहां पर अवैध (Illegal) रूप से शराब (Liquor) बिक्री होने की शिकायत ग्रामीणों ने पुलिस स्टेशन (Police Station) में कि है। ज्ञापन के अनुसार 9 मई को इस होटल में एक ग्राहक को बेरहमी से पीटकर उसके जेब से 4 हजार रुपए निकाले गए। रेणुका नगर नानेगाव रोड निवासी कैलास साहबराव आडके (Kailas Sahabrao Adke) संबंधित होटल में परिवार के लिए कुछ खाद्य पदार्थ (Food Items) लेने के लिए शाम सात बजे के आसपास पहुंचे थे। इस दौरान आडके ने होटल मालिक दत्ता पवार (Datta Pawar), कृष्णा पवार (Krishna Pawar) को कुछ पदार्थ पार्सल देने की आर्डर दी। होटल मालिक ने कुछ इंतजार करने की बात कहीं। 

    ग्राहक को बेरहमी से पीटा और 4 हजार रुपए की नकद छीना

    दरमियान होटल में शराबियों का हंगामा, होटल में फैली दुर्व्यवस्था, दुर्गंध आने के कारण कैलास आडके ने अपना पार्सल ऑर्डर कॅन्सल करने की बात कहीं। इससे नाराज होकर होटल मालिक ने आडके से कहा की, एक बार लिया हुआ ऑर्डर कैंसिल नहीं होगा। आर्डर के पैसो के अलावा होटल में बैठने के भी पैसे चुकते करने पडेंगे। कैलास आडके ने इसका विरोध करने पर होटल मालिक ने उसकी पिटाई करते हुए उसके जेब से जबरन 4 हजार रुपए निकाले। इसके बाद कहीं भी शिकायत करने की चुनौती दी। इस हमले में कैलास के सिर पर लोहे के राड से हमला किया गया। इस मामले में कैलास ने देवलाली कैम्प पुलिस स्टेशन में पहुंचकर शिकायत करने पर तत्कालीन पुलिस कर्मियों ने गोलमोल जवाब देते हुए शिकायत दर्ज करने में टालमटोल करने का आरोप आडके ने किया। 

    दरमियान कैलास आडके को इलाज के लिए छावनी परिषद के अस्पताल में भर्ती किया गया. आडके परिवार ने होटल गावरान तड़का से संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध होटल को तत्काल बंद करने की मांग की। इस पर कार्रवाई न होने पर सामाजिक कार्यकर्ता विनोद सोनवणे आंदोलन करने की बात कहीं है।