पिंपलगांव बसवंत शहर में बढ़ी चोरी की घटनाएं

    पिंपलगांव बसवंत : पिंपलगांव बसवंत (Pimpalgaon Baswant) के चिंचखेड रोड पर उपनगरीय इलाके (Suburban Area) में पिछले एक महीने से अधिक समय से चोर सक्रिय (Active) हैं। चोरों को पकड़ने की मांग को लेकर चिंचखेड रोड के नागरिक आक्रामक हो गए हैं। क्षेत्र में बढ़ती चोरियों (Thefts) से परेशान लोगों ने बैठक आयोजित की ओर यह फैसला किया गया कि इगर शीघ्र चोरी की बढ़ती वारदातों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो पुलिस स्टेशन (Police Station) पर मोर्चा ले जाया जाएगा। 

    लोगों में बढ़ा आक्रोश, पुलिस से नियंत्रण लगाने की अपील

    ग्राम पंचायत सदस्य अल्पेश पारख (Alpesh Parakh) और दीपक विधाते (Deepak Vidate) के नेतृत्व में आयोजित नागरिकों की बैठक में पिंपलगांव बसवंत स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक पवासे (Police Inspector Pawase) भी मौजूद थे। चिंचखेड रोड क्षेत्र में पिछले एक महीने दस से ज्यादा चोरियां हुई हैं। बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए नागरिकों ने रात्रिकालीन पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। सहायक पुलिस निरीक्षक पावसे ने बैठक में बताया कि पुलिस की चोरों पर कड़ी नजर है। 

    पावसे ने बैठक में कहा कि नागरिकों घर से बाहर जाते समय नकद और कीमती सामान घर में न रखें। उन्होंने यह भी घर से बाहर जाते समय पड़ोसियों को सूचित करें कि हम शहर से बाहर जा रहे हैं, जरा मेरी घर की तरफ ध्यान रखिएगा। उन्होंने कहा कि नागरिकों की भावनाओं को वरिष्ठों तक पहुंचाया जाएगा।  महेंद्र ठाकरे, नितिन उगले, रतन अवारे, दीपक अहेर, आकाश शिरसाट, उदयन भोसले, दीपक दारुंठे, रत्नाकर दावणगे, संदीप सोनवणे, अनिल भोगे, जयराम मोरे, पुंडलिक मोरे समेत गांव के अन्य लोग बैठक में उपस्थित थे।