nashik police

    Loading

    सिडको: नाशिक (Nashik) के सिडको (Cidco) शुभम पार्क (Shubham Park) में नशे में धुत चार पहिया वाहनों की दुकानों (Shops) में जोरदार तोड़-फोड़ करने वाले 4 संदिग्धों को अंबड पुलिस (Ambad Police) ने शुभम पार्क से पुलिस (Police) ने हिरासत (Custody) में ले लिया है।  

    पुलिस से मिली  जानकारी के अनुसार, वैभव रणजीत लोखंडे (19), वैभव गजानन खिरपडे (28), अविनाश शिवाजी गायकवाड़ (32), केतन गणेश भावसार (19) के साथ एक नाबालिग लड़का शुभम पार्क इलाके में कोयता दिखाकर गुंडागर्दी करते हुए कारों के शीशे फोड़ रहे थे। उन्होंने वहां खड़ी पानी-पुरी की गाड़ी का भी कांच फोड़ दिया।  इस मामले की शिकायत अंबड पुलिस थाना में दर्ज की गई थी।  

    एक नाबालिग को भेजा गया बालसुधार गृह 

    पकड़े गए नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।  उसमें से 4 गुंडों की इलाके से दहशत कम करने के लिए पुलिस ने उन्हें शुभम पार्क और जिन इलाकों में उन्होंने गाड़ियों में तोड़-फोड़ और दुकानों को नुकसान पहुंचाया था, वहां उनको पीटते हुए उनका जुलूस निकाला।यह मुहिम वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भगीरथ देशमुख, पुलिस निरीक्षक श्रीकांत निंबालकर के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक नाईद शेख, अमलदार राकेश राऊत, हेमंत आहेर, प्रशांत नागरे, प्रमोद काशीद, जनार्दन ढाकणे, नवनाथ काकड, रुपाली देवरे आदि ने चलाई।