manmad news

Loading

मनमाड़: मनमाड़ रेलवे पुलिस (Manmad Railway Police) ने चलती ट्रेन के साथ प्लेटफार्म पर यात्रियों का सामान चुराने वाले गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता प्राप्त की है, जिसका नाम अविनाश घुले है। घुले के पास से 7 मोबाइल फोन (Mobile Phone)  और करीब साढ़े चार लाख रुपए कीमत का सामान बरामद करने की जानकारी पुलिस निरीक्षक शरद जोगदंड दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी द्वारा की गई नौ वारदातों को सुलझा लिया गया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मनमाड़, भुसावल, इगतपुरी और कोपरगांव रूट पर चलने वाली ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल फोन, कीमती सामान चोरी करने वाला गैंग सक्रिय होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक गणेश शिंदे, पुलिस अधिकारी दीपक काजवे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक शरद जोगदंड के नेतृत्व में एक टीम बनाई गयी। 

पुलिस ने नौ मामलों को सुलाझाया

टीम में सोमनाथ वाघमोडे, उपायुक्त सुरेश सोनवणे, दिनेश पवार, हेमराज अम्बेकर, संजय निकम, महेंद्र सिंह पाटिल, संतोष भालेराव, प्रकाश पावसे, किरण वंदे, अमोल खोड़के, किशोर कांडिले आदि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे। इस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाकर अविनाश वाल्मीक घुले को हिरासत में लेकर उसके पास से चोरी की 4 लाख 28 हजार 997 रुपए की सामग्री बरामद की। आरोपी ने नौ जगहों पर चोरी करने की बात कबूल की है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।