सातपुर के जल किल्लत को लेकर शिवसेना आक्रामक

    Loading

    सातपुर : सातपुर नाशिक (Nashik) के औद्योगिक क्षेत्र बहुत अहम स्थान रखता है। यहां पिछले कुछ दिनों से पेयजल (Drinking Water) की जबर्दस्त की समस्या है। इस समस्या का समाधान के करने के प्रति कोई गंभीर नहीं है। ऐसे में शिवसेना (Shiv Sena) सातपुर के लोगों की जल समस्या के समाधान के लिए आगे आई है और इस मुद्दे पर शिवसेना ने आक्रामक रुख अपनाया हुआ है। महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर, समूह नेता विलास शिंदे ने नाशिक महानगरपालिका कमिश्नर चंद्रकांत पुलकुंडवार से मोबाइल पर बात कर सातपुर के पेयजल समस्या से जूझते लोगों के लिए सुचारू जलापूर्ति करने की मांग की। 

    पिछले कुछ दिनों से शहर में पाइपलाइन की मरम्मत का काम चल रहा है। जिससे लोगों के समक्ष पेयजल संकट व्याप्त हो गया है। पाइपलाइन के मरम्मत कार्य के लिए 48 घंटे का समय निर्धारित किया गया था। लेकिन मरम्मत के लिए तय की गई समय-सीमा में मरम्मत का काम नहीं हो पाया। बताया जा रहा है कि काम करने वाले लोगों की संख्या कम होने के कारण पाइपलाइन मरम्मत के काम में देरी हो रही है। नाशिक महानगरपालिका कमिश्नर ने तुरंत संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए और शिवसेना प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि काम जल्दी से जल्दी पूरा किया जाएगा और जलापूर्ति पहले की ही तरह सुचारू हो जाएगी। 

    महानगरपालिका कमिश्नर से पुराने पाइपलाइन को बदलने का अनुरोध किया गया। महानगरपालिका कमिश्नर से मिलने गए शिवसेना के प्रतिनिधिमंडल  में धीरज शेलके, समाधान देवरे, योगेश गांर्गुडे, देवा जाधव, विजय वाडेकर, अलका गायकवाड़ आदि का समावेश था।