Bombay High Court seeks reply from Nawab Malik on the petition of Sameer Wankhede's father, said this
File Photo:Twitter

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक तरफ मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गुरुवार को आखिरकार बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने बेल (Bail) दे दी है तो दूसरी तरफ एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) का समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर हमला जारी है। नवाब मलिक ने शुक्रवार को एक बार फिर से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर तंज कसा है। 

    एएनआई के अनुसार, नवाब मलिक ने कहा है कि, आप देख सकते हैं कि, स्थिति पूरी तरह से बदल गई है। आर्यन खान को घसीटकर एनसीबी ऑफिस ले जाने वाला शख्स अब सलाखों के पीछे है। वह व्यक्ति जो यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ कर रहा था कि आर्यन खान और अन्य को जमानत न दी जाए, वह कल खुद अपने लिए अदालत का दरवाजा खटखटा रहा था। 

    बता दें कि, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर बड़े आरोप लगा रहे हैं। वहीं इससे पहले वानखेड़े सफाई में नवाब मलिक के तमाम आरोपों को गलत बता चुके हैं। हाल ही में समीर वानखेड़े ने कहा था कि, ‘मुझ पर लगे सभी आरोप झूठे हैं।’ 

    गुरुवार को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने बॉम्बे हाईकोर्ट  (Bombay High Court) का रुख किया है। उन्होंने अपनी अर्ज़ी  मुंबई पुलिस की जांच सीबीआई या किसी केंद्रीय एजेंसी से करने की मांग की है। समीर वानखेड़े ने आशंका जताई है कि, मुंबई पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

    इस मामले में महाराष्ट्र सरकार के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया है कि, समीर वानखेड़े के खिलाफ 4 अलग-अलग शिकायतें मिली हैं। इस मामले में एसीपी स्तर के मुंबई पुलिस के अधिकारी जांच का नेतृत्व कर रहे हैं, जांच अभी सिर्फ शुरू हुई है। उन्होंने कोर्ट से कहा, हमने अभी तक वानखेड़े के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है, इसलिए आवेदन समय से पहले ही कोर्ट को दे दिया गया है।महाराष्ट्र सरकार के वकील ने कोर्ट को आश्वासन दिया कि, मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तारी से पहले 3 दिन का नोटिस दिया जाएगा।