NCB Drugs Case: Karan Sajnani reaches NCB office says- Sameer Khan is not my business partner
File

    मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी राजनीतिक बयानबाज़ी के बीच दिल्ली (Delhi) से मुंबई (Mumbai) पहुंची एनसीबी (NCB) के विशेष टीम ने बुधवार को बिज़नेसमैन कारण सजनानी को समन किया। करण सजनानी एनसीबी ऑफिस पहुंचे जहां एनसीबी की एसआईटी उनसे पूछताछ कर रही है। इस बीच करण ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि, “समीर खान मेरा बिजनेस पार्टनर भी नहीं था। मैं उसे जानता हूं क्योंकि मुझे उसके साथ गिरफ्तार किया गया था।”

    एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से जुड़े ड्रग्स मामले में बिजनेसमैन करण सजनानी एनसीबी दफ्तर पहुंचे, उन्होंने कहा, “समीर खान मेरा बिजनेस पार्टनर नहीं हैं। मैं उसे जानता हूं क्योंकि मुझे उसके साथ गिरफ्तार किया गया था। 

    बता दें कि, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान मामले (Sameer Khan) में एनसीबी एसआईटी (SIT) ने आरोपी व्यवसायी करण सजनानी (Karan Sajnani)  को समन जारी कर आज पेश होने को कहा था। सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और करण सजनानी समेत तीन लोगों को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था।

    एनसीबी ने बताया था कि फर्नीचरवाला, सजनानी और एक अन्य व्यक्ति को एक अन्य मामले में जनवरी में गिरफ्तार किया गया था तथा बांद्रा और खार में उनकी संपत्तियों पर छापेमारी कर प्रतिबंधित वस्तुओं को जब्त किया गया था। एजेंसी के मुताबिक जब्त किए गए 200 किलोग्राम मादक पदार्थ में विदेशी गांजा और अन्य चीजें शामिल थीं।