Meeting At Matoshree
ANI Photo

    Loading

    मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में चल रहे सियासी संग्राम (Maharashtra Political Crisis) के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने अपने आवास ‘मातोश्री’ में एनसीपी नेताओं के साथ बैठक की। जिसमें एनसीपी प्रमुख शरद पवार, डिप्टी सीएम अजीत पवार, राज्य के कैबिनेट मंत्री जयंत पाटिल और पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल पहुंचे।

    वहीं, शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) भी मातोश्री पहुंचे। शिवसेना ने कल दोपहर 1 बजे मुंबई के सेना भवन में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में शामिल होंगे।

    उधर, भायखला से शिवसेना की बागी विधायक यामिनी जाधव ने कहा कि, “मैं हमेशा एक शिवसैनिक रहूंगी और शिवसेना को कभी धोखा नहीं दूंगी। मुझे कई कारणों से यह कदम उठाना पड़ा। भायखला विधानसभा के मतदाता इसे समझेंगे। जब मेरे कैंसर के बारे में पता चला था तब पार्टी का कोई वरिष्ठ नेता मुझसे मिलने तक नहीं आया।”

    गौरतलब है कि, शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे वर्तमान में शिवसेना के कम से कम 38 बागी विधायकों और 10 निर्दलीय विधायकों के साथ गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने दावा किया है कि, उनके नेतृत्व वाला गुट ‘असली शिवसेना’ है।